बेरोजगारी से तंग अाकर युवक बना नशा तस्कर, लाखों की हिरोइन सहित गिरफ्तार

5/8/2018 4:49:58 PM

टोहाना( सुशील सिंगला): सीआईए पुलिस ने एक युवक को लाखों रुपए कीमत की हिरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अारोपी के पास से 50 ग्राम हिरोइन व एक गाड़ी को कब्जे में लिया है। प्रथम जांच में अारोपी के अंतराष्ट्रिय गिरोह के साथ तार जुड़े होने की अशंका जताई जा रही है। अारोपी के खिलाफ नशा तस्करी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसे अाज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। प्रदेश में घूम रहे और नशा तस्करों तक पहुंचने के लिए अारोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी। कि वे इतना नशा कहां से खरीद कर लाया है और वे कितने दिनों से ये काम कर रहा है। आरोपी के तार कहां कहां जुडें हुए है उसका खुलासा करना बाकि है।  

जांच अधिकारी इंस्पेक्टर जय भगवान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक हेरोइन की सप्लाई करने जा रहा है। हरकत में अाई पुलिस ने रतिया रोड पर नाकेबंदी कर दी। तभी सामने से तेज रफ्तार अा रही स्वीफ्ट कार ने पीछे मौड़कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने शक के अाधार पर कार का पीछा किया और उसे रुकवाया। पुलिस टीम ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 50 ग्राम हिरोईन बरामद की जिसकी बाजार में कीमत 5 लाख रूपए बताई गई है। युवक को कार सहित पुलिस ने हिरासत में लिया। 

अारोपी अमरजीत सिंह ने बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर थी जिस कारण पहले शराब के ठेकों पर नौकरी करता था जिससे उसका गुजारा संभव नही था, इस दौरान किसी ने बताया कि नशा तस्करी में अधिक पैसा मिल सकता है जिस कारण लालच में आकर यह काम करने लगा उसने बताया कि यह कार्य उसने पहली बार किया है रोजमरा की जरूरतों को पूरा करने के लिए मजबूरन इस धंधे में आ गया। 

Deepak Paul