पुलिस की कार्रवाई से नाखुश लोगों ने किया नेशनल हाईवे जाम

5/15/2018 10:09:06 AM

यमुनानगर(हरिंद्र सिंह):  यमुनानगर के थाना छप्पर में रहने वाला हर्ष 16 अप्रैल को अपने पिता के साथ घर से निकला था लेकिन उसे क्या पता था कि सड़क पार करने का वह पल उनकी जिंदगी के आखिरी पल होंगे। संबलपुर मोड पर जैसे ही वह सड़क पार करने लगे पीछे से एक थार गाड़ी जिस में मौलाना के कॉलज में पड़ने वाले 3 एल एल बी के  स्टूडेंट अपनी ही धुन में मस्त तेज़ गति से आ रहे थे। जिन्होंने हर्ष और उसके पिता को कुचल दिया जिस कारण दोनों की मौत हो गई।

परिवार के लोगों का आरोप है कि गाड़ी में बैठे तीनों स्टूडेंट ने शराब पी रखी थी। क्योंकि गाड़ी में से शराब की बोतल भी मिली थी। परिवार का कहना है कि एक महीना होने के पश्चात भी पुलिस आरोपियों को अभी तक पकड़ नहीं पाई है। यह तीनों युवक रसूखदार परिवार से बताए जा रहे हैं। परिवार में दो लोगों की एक साथ उठी अर्थियों से परिवार बिखर चुका है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। 

परिवार का कहना है कि बार-बार पुलिस उनको आश्वासन दे रही है। पुलिस की इस कार्रवाई से दुखी होकर आज परिवार के साथ सैकड़ों लोगों ने नेशनल हाईवे 73 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मृतक हर्ष की चाची पूजा का कहना है उनके परिवार के दो लोगों को एक कार ने कुचल दिया गया। कार सवार सुभम बंसल जोकि शराब पीकर गाड़ी चला रहा था और साथ में उसके साथी विशाल त्यागी और सुमित मैनी थे। यह तीनों ही LLB के स्टूडेंट है। आरोप है कि आज 27 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इन आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है इसीलिए आहत होकर आज उन्होंने यह कदम उठाना पड़ा और पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ सड़कों पर उतरना पड़ा।

परिजनो का आरोप है कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है। इसके पीछे आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है। इसी वजह से पुलिस उनको नहीं पकड़ पा रही है। थाना छपर प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।


 

Rakhi Yadav