करनाल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, हरियाणा पुलिस को सौंपा राष्ट्रपति निशान

2/14/2023 12:56:02 PM

करनाल : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा के करनाल पहुंच गए है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल व गृह मंत्री अनिल विज ने केंद्रीय गृह मंत्री का स्वागत किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ भी मौजूद रहे। इसके बाद वह यहां से मधुबन पहुंचे। अमित शाह 3 कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दूसरा कार्यक्रम मधुबन के नजदीक गाला रेस्तरां डिवेंचर और तीसरा कार्यक्रम हैफेड एग्रो मॉल में होगा। आज शाह हरियाणा की जनता को बड़ी सौगात देंगे।


हरियाणा पुलिस को सौंपा राष्ट्रपति निशान

अमित शाह परेड की सलामी लेने के बाद हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति निशान सौंपा। इसके उपरांत केंद्रीय मंत्री अमित शाह दोपहर बाद 1:30 बजे जीटी रोड पर मधुबन के नजदीक गाला रेस्तरां डिवेंचर में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

वहीं इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि मेरे लिए यह गौरव का पल है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में हरियाणा पुलिस को धाकड़ पुलिस की संज्ञा दी जाती है। उन्होंने हरियाणा पुलिस के शहीदों को नमन करते हुए कहा कि उनकी शहादत को कभी भुलाया नहीं जाएगा। शाह ने कहा कि कोरोना जैसे संकट काल में हरियाणा पुलिस की भूमिका अहम रही है। जब जब भारत की सुरक्षा का इतिहास लिखा जाएगा तब तक पुलवामा के शहीदों को देश याद करेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana