नशे से बेटे को खो चुके केंद्रीय राज्य मंत्री नवल किशोर का छलका दर्द, कहा- नशा करने वाले के साथ न करें बेटी की शादी

2/19/2023 2:47:01 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : केंद्रीय राज्यमंत्री नवल किशोर आज रोहतक में एक स्कूल के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। जहां नशे से अपने बेटे को खो चुके केंद्रीय राज्य मंत्री हाउसिंग एंड अर्बन अफेयर्स विभाग नवल किशोर का दर्द छलक आया। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से मैंने अपने बेटे को खोया और मेरी पुत्र वधु विधवा हो गई। ऐसा किसी के साथ ना हो। इसके लिए पूरे समाज को नशे के खिलाफ लड़ाई लड़नी पड़ेगी। जिससे नशे की दुकानें अपने आप बंद हो जाएंगी। यही नहीं उन्होंने आह्वान किया कि कोई भी अपनी बेटी की शादी नशा करने वाले के साथ ना करें, नहीं तो वह जल्द ही विधवा हो जाएगी। 

वहीं अमेरिकी उद्योगपति द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री नवल किशोर ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ख्याति पूरे विश्व में फैल रही है, उससे लोग बौखलाए हुए हैं और यह टिप्पणी प्रधानमंत्री पर नहीं पूरे देश के लोगों पर की गई है। इसलिए दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इसके खिलाफ हमें आवाज उठानी चाहिए। किसी को भी हक नहीं है कि वह हमारे देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई टिप्पणी करें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana