केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के घर से 100 मीटर की दूरी पर व्यापारी से लूट

1/4/2019 8:42:31 PM

फरीदाबाद (पूजा शर्मा): फरीदाबाद में कानून व्यवस्था किस तरह से चरमरा गई है इसकी पोल उस समय खुली जब केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के निवास का कार्यालय से महज 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने व्यापारी से लूटपाट का वारदात को अंजाम दिया। बदमाश व्यापारी स्कूटी छीन कर उसको गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना उस वक्त कि है जब शोरुम व्यापारी रात्री 9 बजे अपने घर लौट रहा था।



घायल व्यापारी के परिजनों का कहना है कि पीड़ित सुभाष चंद जिंदल अपने शोरूम से रात्रि 9:00 बजे घर लौट रहे थे, तभी केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के घर के पास कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उन पर हमला कर उनकी स्कूटी छीन कर फरार हो गए।



वहीं घटना को लेकर व्यापारियों में रोष है और उनका कहना है कि व्यापारियों के साथ इस तरह की लगातार लूट की घटनाएं हो रही है। यदि जल्दी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो पूरा व्यापारी समूह खड़ा होकर पुलिस और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगा।



मामले में पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस का दावा है कि क्राइम ब्रांच की टीमें गठित कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस स्थानीय लोगों से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। ताकि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके

Deepak Paul