केंद्रीय राज्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा-प्रधानमंत्री व गृह मंत्री के होते देश में नहीं घुस सकते आतंकी

10/3/2019 11:07:54 PM

पंचकूला(उमंग): दिल्ली में आतंकियों के घुसने के हाई अलर्ट पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि कहा जब तक देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित भाई शाह की जोड़ी है, तब तक देश का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। कोई भी आतंकवादी हमारे देश में ना तो घुस सकता है और ना ही कोई नुकसान कर सकता है। 

यह बात आज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पंचकूला में भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता की नामांकन कार्यक्रम के दौरान कही। काबिले जिक्र है कि देश की राजधानी दिल्ली में हाई अलर्ट जारी किया गया है। देश की खुफिया सुरक्षा एजेंसियों ने केंद्र सरकार को यह जानकारी दी है कि दिल्ली में तीन से चार आतंकी घुसने की आशंका जताई का रही है। जो एक बड़े फिदायीन हमले की फिराक में है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों एक विदेशी खुफिया एजेंसी ने जैश-ए-मोहम्मद के ऑपरेटिव और हैंडलर के बीच हुई बातचीत को इंटरसेप्ट किया था। जिससे पता चला है कि आतंकी संगठन दिल्ली के अलावे मुंबई, जम्मू, चंडीगढ़, अमृतसर, पठानकोट के साथ यूपी के कानपुर और लखनऊ को भी टारगेट में लेकर आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं। 

Shivam