केंद्रीय मंत्री का बड़ा ब्यान, कहा-जो हरियाणा के लायक नहीं, उसे नहीं बनाना चाहिए विधायक

9/24/2019 12:58:18 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज) : हरियाणा में चुनावी बिगुल बच चुका है। बिगुल बचते ही सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। नेता लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी के तहत भिवानी में पहुंचे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने जनता को चेताया कि वे अपना विधायक सोच-समझकर चुने न कि किसी की पहचान के बल पर।



इस दौरान राव इंद्रजीत सिंह ने 21 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जनता से कहा जो विधायक हरियाणा के लायक नहीं, उसे विधानसभा में नहीं भेजना चाहिए। इसलिए जनता ऐसे विधायक को चुने जो विधानसभा में आमजन की बात को न केवल रख सके, बल्कि जनता की समस्याओं का समाधान करवाने में सक्षम भी हो। ये केवल पार्टी के शीर्ष नेताओं का ही दायित्व नहीं, आप और हम लोगों का भी दायित्व बनता है कि लायक विधायक को ही जनता चुने।

शहीदी दिवस पर भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ने यह बात बोली। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, जनरल वीके सिंह व सांसद धर्मबीर सिंह बतौर मुख्यअतिथि आमंत्रित किए गए। कार्यक्रम में इन तीनों नेताओं के अलावा भी भाजपा के कई मंत्री व सांसद पहुंचे। इससमें शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। शहीदों को समर्पित इस कार्यक्रम की आड़ में मंच के माध्यम से राजनीतिक दांवपेंच भी जमकर खेले गए। 

Shivam