छात्रों ने प्रशासन पर रिजल्ट में गड़बड़ी करने का लगाया आरोप, 2 घंटे नैशनल हाईवे किया जाम

11/12/2019 9:42:07 AM

लोहारू (प्रदीप) : चौधरी बंसीलाल राजकीय महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सुबह कालेज के सामने विश्वविद्यालय प्रशासन पर रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर रोड जाम लगा दिया, जिस कारण 3 किलोमीटर दूर तक वाहनों की लाइनें लग गई तथा आम आदमी को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ा। छात्रों में बताया कि सी.बी.एल.यू. भिवानी द्वारा उनका रिजल्ट खराब निकाला गया है तथा उनके द्वारा रि-अपीयर का जो पेपर दिया गया था उसमें काफी छात्रों को गैरहाजिर भी दिखा दिया गया है।

विद्यार्थियों की मांग है कि इन पेपरों की पुन: जांच करके रिजल्ट को ठीक करवाया जाए।जाम की सूचना मिलने पर जाम खुलवाने के लिए कार्यवाहक थाना प्रबंधक मनीराम मौके पर पहुंचे तथा विद्यार्थियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र-छात्राओं ने उनकी एक न सुनी और जाम खोलने से साफ इन्कार कर दिया। इसके बाद कालेज प्राचार्य सुनीता यादव व डी.एस.पी. गजेंद्र सिंह गुलिया मौके पर पहुंचे तथा छात्रों को समझाने का प्रयास किया तथा यह आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का जल्द ही समाधान करवाया जाएगा।

इसके बाद डी.एस.पी. व प्राचार्य द्वारा छात्रों की एक कमेटी बनाई गई जो प्राचार्य को साथ लेकर विश्वविद्यालय में जाकर रिजल्ट को ठीक करवाएगी। प्राचार्य ने छात्रों के सामने सी.बी.एल.यू. के रजिस्ट्रार से फोन पर बात की। रजिस्ट्रार द्वारा समस्या का जल्द समाधान करने की बात कही गई। इस आश्वासन के बाद छात्रों ने करीब 2 घंटे बाद यह चेतावनी देते हुए जाम खोल दिया कि अगर उनकी इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो 13 नवम्बर को वे दोबारा सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे, जिसका जिम्मेदार कालेज व विश्वविद्यालय प्रशासन होगा।

Isha