अज्ञात बाइक सवारों ने ज्वैलर्स को लूटने का किया प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

1/3/2021 1:30:57 PM

रतिया : देर रात्रि शहर की टिब्बा कालोनी में एक बाइक पर सवार अज्ञात लोगों द्वारा रतिया में ज्वैलर्स का काम करने वाले एक दुकानदार से नकदी व गहनों से भरा हुआ बैग छीनने का प्रयास किया गया। दुकानदार द्वारा शोर मच देने पर वह जब लोग इकट्ठा होने लगे तो बाइक सवार अज्ञात युवक मौके से फरार हो गए है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गईं और आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाल कर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में टिब्बा कालोनी निवासी शंभू सोनी ने बताया कि वह मेन बाजार में ज्वेलर्स की दुकान करता हैं और देर रात्रि वह अपनी दुकान को बंद करके पहल् चौक पर सब्जी लने लगा और सब्जी खरीदने के बाद वह अपने बाइक पर टिब्बा कॉलोनी की तरफ जा रहें थे तो जैसे ही वह टिब्बा कॉलोनी की मुख्य गली में पहुंचा तो वहां पर एक बाइक पर सवार 2-3 अज्ञात युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और कोई हथियारनुमा चीज से उसे डरा कर उसका बैग छीनने लगे। बैग में नकदी व गहने थे। जब उसने शोर मचाया तो आसपास के घरों से लोग निकलकर बाहर आने लगे तो गली वासियों को देखकर अज्ञात युवक मौके से भाग गए, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही रतिया शहर पुलिस मौके पर पहुँच गईं और सी.सी.टी.वी. जांच शुरू कर दी। जांच अधिकारी ने बताया कि टिब्बा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति द्वारा बैग छीननें की कोशिश करने की शिकायत दी गईं थी, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी गईं है।

Manisha rana