सोनीपत के सांसद की कथित वीडियो वायरल मामले में केस दर्ज

3/16/2024 5:12:11 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोशल मीडिया पर सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक की आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा गुरुग्राम का आईटी सेल सक्रिय हो गया है। आईटी सेल के अरुण की शिकायत पर साइबर थाना ईस्ट पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसीपी प्रिंयाशु दिवान ने बताया कि मामले में आईपीसी की धारा 500, 509 व 67 ए आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, भाजपा आईटी सेल के अरुण ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होते मिली है। इस वीडियो को सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक की बताई जा रही है। इस आपत्तिजनक वायरल वीडियो के साथ भाजपा हरियाणा के प्रभारी बिप्लब कुमार देब का नाम भी जोड़ा जा रहा है। जब जांच की गई तो पाया गया कि भाजपा के दोनों दिग्गज नेताओं को बदनाम करने के लिए एक आपत्तिजनक वीडियो में उन दोनों का नाम जोड़ा जा रहा है।

 

इस पर उन्होंने साइबर थाना ईस्ट पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। भाजपा नेता अरुण ने बताया कि यह भाजपा नेताओं को बदनाम करने के लिए गलत वीडियो को वायरल कर सांसद रमेश कौशिक की बताई जा रही है। जिसके बाद पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। 

Content Editor

Pawan Kumar Sethi