गली से गुजर रही छात्रों से भरी बस पर लाठी डंडों से हमला, दो गंभीर

1/15/2019 8:58:31 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी से गुजर रही बीएस अनंगपुरिया की बस पर एकाएक कई हमलावरों ने हमला कर दिया। इस दौरान बस में कॉलेज के छात्र भी मौजूद थे, जिन्हें बस कॉलेज से लेकर उनके घरों तक छोडऩे के लिए जा रही थी। इस घटना में 2 छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि हमलावरों ने बस के कई शीशों को भी तोड़ दिया है।



जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में बीएस अनंगपुरिया कॉलेज की बस कॉलेज के बच्चों को उनके घरों तक छोडऩे के लिए जा रही थी। तभी एकाएक 15 से 20 लोगों ने बस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। सभी हमलावर बस के ड्राइवर को पीटने लगे, जिसका कॉलेज के बच्चों ने जब विरोध किया तो हमलावरों ने उनपर भी हमला कर दिया। इस दौरान 2 छात्रों को गंभीर चोटें आई, जिन्हें बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।



वहीं बस में मौजूद एक अन्य छात्र ने हमलावरों का हमला करते वक्त का वीडियो भी बना लिया, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि 10 से 15 की संख्या में हमलावर लाठी डंडों से लैस होकर बस के आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही बस राजीव कॉलोनी के समय पुर रोड पर पहुंची हमलावरों ने बस के ऊपर एकाएक हमला कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों के बयान लेकर वीडियो में दिखाई दे रहे हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Shivam