अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर मांगी 50 लाख की फिरौती, दी जान से मारने की धमकी

12/7/2020 8:59:21 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण) : थाना शहर के अधीन 5 बिसवां जटवाड़ा मोहल्ला में एक व्यक्ति से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि कॉलर ने फिरौती न देने पर एक सप्ताह के अंदर पीड़ित के बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

शिकायकर्ता राजबीर ने बताया कि शनिवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे उनके घर के मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल उसकी बेटी ने रिसीव की। आरोप है कि कॉलर ने 50 लाख की फिरौती मांगी। कॉलर ने कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर फिरौती नहीं दी तो तुम्होरे भाई को जान से मार देंगे। आरोप है कि जब उसकी बेटी ने कॉलर का नाम पूछा तो वह गाली-गलौच करने लगा। इसके बाद करीब पौने 5 बजे दोबारा कॉल आई। इस बार फोन उसकी पत्नी ने उठाया। फोन उठाते ही कॉलर ने उसके बेटे को जान मारने की धमकी देते हुए गाली-गलौच की।

उधर इस संबंध में थाना शहर प्रबंधक सुनील कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर कॉलर का पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया। साइबर सैल की मदद से पूरे मामले को ट्रैस करने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि एक माह में फिरौती मांगने की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले भी एक व्यक्ति ने वाट्सएप कॉल के जरिए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व चेयरमैन रवि खत्री से भी 50 लाख की फिरौती मांगी थी।

Manisha rana