घर के बाहर खड़ी लग्जरी गाड़ी में अज्ञात ने लगाई आग, चंद मिनटों में जलकर खाक हुई 40 लाख की कार

1/20/2023 8:30:41 PM

सोनीपत(सन्नी) : सेक्टर 14 के पॉश इलाके में घर के सामने खड़ी फोर्ड एंडेवर गाड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगाने का मामला सामने आया है। देखते ही देखते 40 लाख रुपए की कीमत वाली लग्ज़री कार चंद मिनटों में जलकर ख़ाक हो गई। गाड़ी में आग लगाने की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। कार मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

सीसीटीवी में कैद हुई गाड़ी में आग लगाने की घटना

 

शहर के सेक्टर-14 में रहने वाले तुषार गौतम ने बताया कि उनके घर के बाहर खड़ी फोर्ड एंडेवर में किसी अज्ञात ने आग लगी दी। उन्होंने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे की है। आग के चलते उनकी 40 लाख रुपए की गाड़ी पूरी तरह जल चुकी है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि रात के समय एक अज्ञात शख्स गाड़ी के पास पहुंचता है और गाड़ी के टायर में आग लगाकर लग्जरी गाड़ी को जलाने की कोशिश करता है। आरोपी ने पहले कार के टायर के पास पहले कुछ जलाने की कोशिश की, लेकिन आग नहीं जली। इसके बाद उसने टायर के पास रूई लगाकर आग लगाई और कार को आग के हवाले कर दिया। टायर में आग लगते ही गाड़ी ने भी आग पकड़ ली। देखते ही देखते पूरी गाड़ी आग की लपटों में घिर गई।

 

 

अज्ञात आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

 

गाड़ी मालिक की शिकायत पर सेक्टर 27 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है। पुलिस को कोशिश है कि जल्द से जल्द आरोपी की शिनाख्त हो सके और उसे गिरफ्तार किया जा सके। प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच गहनता से की जा रही है और जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan