चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़ लाखों का सामान व नगदी पर हाथ किया साफ

9/10/2019 4:42:00 PM

गोहना(सुनील): गोहाना में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गोहाना के बरोदा रोड का है। जहां चोरों ने देर रात एक साथ दो दुकानों के ताले तोड़ कर दुकान में रखा लाखों का सामान व नकदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरु कर दी। 


शहर में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए अब पुलिस ने मीडिया से दूरी बना ली है। चोरी की घटना के बारे में मीडिया के सामने पुलिस ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। दुकानदार गौरव ने बताया उनकी श्री गणेश के नाम से बरोदा रॉड पर बिजली की दुकान है। उन्होंने कहा कि सुबह उन्हें सूचना मिली की दुकान के ताले टूटे हुए हैं और दुकान का सामान बिखरा हुआ है।


गौरव ने कहा कि सूचना मिलने के बाद दुकान पर आकर देखा तो दुकान के दोनों सट्रों के ताले टूटे हुए थे और दुकान में रखा केश व कॉपर का नया पुराना तार के बंडल चोरी मिले। शातिरों ने साथ वाली दुकान पर भी चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की है। दुकानदार की माने तो साथ वाली दुकान पर लगे सीसीटीवी में रात एक बजे के आस पास एक स्विफ्ट कार व दो बाइक दिखाई दी हैं, जो दुकान के आस पास कई चक्कर लगा रही थी। 

Shivam