अज्ञात वाहन ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मां-बेटी की दर्दनाक मौत(Video)

11/1/2018 3:52:08 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): वीरवार को झज्जर के गांव साल्हावास थाना के अन्तर्गत आने वाले गांव सासरौली के रेलवे फाटक के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें बाईक पर सवार मां-बेटी की अज्ञात वाहन के नीचे कुचलने से मौत हो गई। जबकि बाईक चला रहा महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 

मृतक महिला की पहचान चरखीदादरी के गांव झिंझर निवासी मुन्नी देवी पत्नी श्रीकिशन व उसकी बेटी प्रवीण पुत्री श्रीकिशन के रूप में हुई है। बताया जाता है कि प्रवीण गर्भवती थी। पुलिस के अनुसार हादसा उस दौरान हुआ जब सचिन अपनी मां व बहन को साथ लेकर बाईक से बहुझोलरी की तरफ जा रहा था। जब वह सासरौली फाटक के पास पहुंचा तो उसी दौरान एक अज्ञात वाहन तेज गति से आया और उनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। 

बताया जाता है कि गंभीर चोटों के चलते महिला मुन्नी व उसकी बेटी ने प्रवीण ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। झज्जर के नागरिक हस्पताल में पुलिस द्वारा मां-बेटी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

 

Rakhi Yadav