अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 3 सगे भाइयों की हुई मौत

1/15/2022 8:56:47 AM

मानेसर (ब्यूरो) : मानेसर के सैक्टर-92 में गत देर रात अज्ञात वाहन ने पीछे से एक बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार 3 सगे भाइयों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान गांव ताजनगर मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिले के गांव कचछवा निवासी की गई। 

सैक्टर-37 निवासी अशोक पंडित की शिकायत पर सैक्टर-10 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अशोक मृतकों के ही गांव के रहने वाला हैं। पुलिस ने घटना की सूचना के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि गांव हयातपुर में बर्तन और मोबाइल की दुकान चलाने वाले सुधीर (30), रणधीर (28) और सुनील (25) बृहस्पतिवार रात लगभग लगभग 10 बजे दुकानें बंद कर अपने घर जा रहे थे। सैक्टर-92 में राव भरत सिंह स्कूल के नजदीक उनकी बाइक में पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सहित तीनों सड़क पर गिर गए व  उनके सिर में काफी चोटें लगीं। उन्हें तत्काल नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी ए.एस.आई. मंदीप का कहना है कि जिस वाहन से हादसा हुआ उसकी पहचान के प्रयास जारी हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। शवों का पोस्टमार्टम मृतकों के स्वजन के बिहार से आने के बाद शनिवार को किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana