अज्ञात युवकों ने मुनीम के घर में लगाई आग, पहले की थी मारपीट(video)

5/1/2018 9:55:04 PM

हांसी(संदीप सैनी): हांसी के दड़ा बाजार में पंसारी वाली गली में कुछ युवकों ने एक मुनीम के घर में आग लगा दी। आग लगाने वाले युवकों ने पहले मकान मालिक के साथ मारपीट भी की। आस पास के लोगों व पुलिस ने आग पर काबू पाया। आग लगने के समय घर पर कोई नहीं था।

जानकारी के मुताबिक, जिस मकान में आग लगी वो मकान मुनीम बाल किशन गर्ग का बताया जा रहा है। कुछ दिन पहले माकन मालिक के बेटे और आग लगाने वाले युवक के बीच झगड़ा हुआ था। बाल किशन के बेेटे रवि ने बताया कि सुबह एक युवक ने उनके पिता के साथ दड़ा बाजार में मारपीट की थी, जिसके बाद वह पुलिस में शिकायत देने गए हुए थे। इस दौरान उनके घर पर कोई नहीं था।



थोड़ी देर के बाद उनके पास फोन आया कि युवकों ने उनके मकान में आग लगा दी है। जिस पर वह घर पहुंचे और लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड़ की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन गली संकरी होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी अंदर तक नहीं पहुंच पाई।

 घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आग पर कुछ समय के बाद काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने से आवास में रखे दो बेड, एक एलईडी टीवी, जरुरी कागजात व नकदी जल कर राख हो गए। मकान मालिक की पत्नी ने बताया की मकान में आग लगने से करीब 5 लाख का नुकसान हुआ है। वहीं पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

Shivam