असंतुष्ट विधायकों को मनाने के प्रयास तेज, कल दिल्ली में होगी मीटिंग

4/11/2017 11:25:21 AM

चंडीगढ़:अपनी ही सरकार की कार्यशैली से नाराज चल रहे भाजपा के असंतुष्ट विधायकों को मनाने के लिए अब पार्टी हाईकमान ने अपने स्तर पर प्रयास शुरू कर दिए हैं। पार्टी की ओर से अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को असंतुष्टों का रोष शांत करने की जिम्मेदारी दी गई है। विजयवर्गीय ने असंतुष्ट विधायकों को 12 अप्रैल को शाम 6 बजे दिल्ली में बातचीत के लिए बुलाया है। विजयवर्गीय पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के करीबी हैं और हरियाणा के विधानसभा चुनावों में वह प्रभारी रहे हैं। 

विधायकों को शांत करके हाईकमान को देंगे रिपोर्ट
सूत्रों की माने तो विजयवर्गीय अपने स्तर पर विधायकों की नाराजगी शांत करके हाईकमान को रिपोर्ट देंगे। माना जा रहा है कि पार्टी हाईकमान अब किसी भी फोरम पर विधायकों की नाराजगी का मामला सार्वजनिक नहीं होने देना चाहती है, लिहाजा 22-23 अप्रैल को करनाल में होने वाली प्रदेश कार्यकारिणी बैठक से पहले इसका हल निकालने में जुट गई है। विधायकों के साथ समन्वय की जिम्मेदारी गुरुग्राम के असंतुष्ट विधायक उमेश अग्रवाल को सौंपी गई है। वह सभी विधायकों को दिल्ली पहुंचने का मैसेज करेंगे।

शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में अग्रवाल 
12 अप्रैल को कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात से एक दिन पहले उमेश अग्रवाल की ओर से गुरुग्राम में हनुमान जयंती के जरिए शक्ति प्रदर्शन भी किया जा रहा है। इस आयोजन के लिए हरियाणा से जुड़े तीनों केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत, चौधरी बीरेंद्र सिंह और कृष्णपाल गुर्जर समेत करीब आधा दर्जन केंद्रीय मंत्री, कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश प्रभारी डा. अनिल जैन और हरियाणा सरकार के आधा दर्जन से अधिक मंत्री उमेश अग्रवाल के हनुमान जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे।