शहर में बेखौफ बदमाश, पुलिस सुस्त- युवक व मिस्त्री पर चाकुओं से हमला

9/11/2019 12:12:46 PM

सोनीपत: शहर में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं। पुलिस की सुस्ती के कारण लगातार वारदातें हो रही हैं। पहले दिन जहां कैफे में घुसकर युवक पर गोली चलाने का मामला सामने आया था वहीं, दूसरे दिन अलग-अलग मामलों में चाकुओं से युवकों को घायल कर दिया। 

पहले मामले में युवक पर घर से निकलते ही चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वहीं, दूसरे मामले में कार मिस्त्री पर स्कूटी सवार 2 युवकों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। दोनों घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से चिकित्सक ने उन्हें महिला मैडीकल कालेज अस्पताल में रैफर कर दिया। संबंधित थाना पुलिस ने घायलों के बयान पर आरोपियों के खिलाफ  मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामलों की गंभीरता से जांच कर रही है।

पहला मामला
मंगलवार को कोर्ट मोहल्ला निवासी कृष्ण अपने घर से बाहर निकला। बाहर निकलते ही घात लगाए बैठे हमलावर ने चाकू से हमला कर युवक को घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। परिजनों ने घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के चिकित्सक ने घायल को महिला मैडीकल कालेज अस्पताल खानपुर रैफर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर कोट मोहल्ला चौकी पुलिस ने घायल के बयान पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

दूसरा मामला
गांव माहरा निवासी सुंदर एटलस रोड कारों को ठीक करने का काम करता है। कुछ दिन पहले काठमंडी निवासी देवेंद्र सुंदर उसके पास कार ठीक करवाने के लिए पहुंचा। कार ठीक करने का खर्च 25 हजार रुपए आया। जिसको लेकर दोनों में आपसी झगड़ा हो गया। झगड़े की रंजिश रखते हुए देवेंद्र मंगलवार को अपने साथी के साथ स्कूटी पर सवार होकर सुंदर के पास पहुंचा। जहां उसने चाकू से हमला कर सुंदर को घायल कर दिया। जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे खानपुर रैफर कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किए हैं।

Isha