बेखौफ बदमाश: बाइक सवार युवकों ने दिया एक साथ 2 चोरी की घटनाओं को अंजाम

10/8/2019 2:30:25 PM

रोहतक (कोचर) : शहर में सोमवार सुबह बदमाशों ने वी.आई.पी. क्षेत्र में उपायुक्त आर.एस. वर्मा के सरकारी आवास के बाहर ही महज एक घंटे में छीना-झपटी की 2 वारदातों को अंजाम दे दिया। इन दोनों वारदातों के एक घंटे बाद ही बाइक सवार 2 युवकों ने किला रोड पर छीना-झपटी की तीसरी वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस की कार्रवाई केवल नाकेबंदी और कंट्रोल रूम से बी.टी. करने तक की सिमट कर रह गई। हालांकि कैनाल रैस्ट हाऊस गेट के बाहर कोरियर कम्पनी के कर्मी से 2 युवकों द्वारा नकदी छीनने की वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है।

पहला मामलाः
सुबह 11.15 पर पुलिस को फोन पर उपायुक्त आवास के बाहर से एक महिला के कानों से बाइक सवारों द्वारा बालियां छीनने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस पहुंची तो वहां कोई शिकायतकत्र्ता या पीड़िता नहीं मिली। पुलिस कर्मियों ने उपायुक्त आवास गेट पर मौजूद जवान से भी इस बारे में पूछताछ की। इसके बाद पुलिस को एस.पी. आवास के बाहर छीना-झपटी की सूचना मिली तो पुलिस वहां भी पहुंच गई लेकिन वहां भी कोई नहीं मिला। कुछ देर बाद पी.सी.आर. में तैनात जवानों को एक बुजुर्ग महिला मिली जिसने कोई शिकायत नहीं दी और बताया कि उसके कानों में जो बालियां झपटी गई हैं वह नकली थीं।

दूसरा मामलाः
उपायुक्त आवास से महज 50 मीटर दूर कैनाल रैस्ट हाऊस गेट के बाहर एक कोरियर कम्पनी के कर्मी से 2 युवकों द्वारा नकदी छीनने का मामला सामने आ गया। शास्त्री नगर कालोनी निवासी अमित रैस्ट हाऊस में एक राहुल नामक युवक का कोरियर देने आया था। कोरियर देने बाद अमित के पास 2 युवक आए उसे 2 हजार रुपए खुले रुपए देने को कहा। अमित ने जैसे ही खुले पैसे दिए तो युवकों ने अमित को पकड़ लिया पर्स व नकदी छीन ली और फरार हो गए। अमित ने घटना की सूचना पुलिस को दी है जिस पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। छीना-झपटी की यह वारदात रैस्ट हाऊस के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। आरोपी युवक से 15 से 16 हजार की नकदी छीन कर ले गए हैं।

तीसरा मामलाः
वहीं पुलिस को किला रोड पर एक महिला के साथ भी छीना-झपटी होने सूचना मिली। पुलिस के मुताबिक लाल रंग की पल्सर बाइक पर सवार 2 युवकों ने किसी महिला के कानों से बालियां झपटने की सूचना मिली थी। हालांकि देर शाम तक भी इस मामले में पुलिस के पास किसी पीड़िता या अन्य की ओर से छीना-झपटी बारे कोई लिखित शिकायत नहीं पहुंची थी। 

Isha