हरियाणा रोडवेज के बस चालको के साथ UP पुलिस ने की मारपीट, प्रवासी मजदूरों को छोड़ने गए थे ड्राइवर

5/8/2020 3:00:32 PM

सोनीपत(पवन राठी)- हरियाणा सरकार लॉक डाउन के चलते प्रवासी मजदूरों को उनको घर भेजने के लिए सजग है। लेकिन बीती देर रात हरियाणा के नारनौल जिले से 150 के करीब प्रवासी मजदूरों को पांच बसों में बिठाकर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना कर किया गया लेकिन जब वो सोनीपत से लगते उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर पहुँचे तो वहां पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें रोक दिया। बस चालको ने आरोप लगाया कि उनके साथ वहां उत्तर प्रदेश पुलिस ने मारपीट व गाली गलौज भी किया, लेकिन सूचना मिलने के बाद सोनीपत प्रसाशन ने कमान संभाली और आज दोपहर सभी को यहां से रवाना किया गया।

 सोनीपत से लगते उत्तर प्रदेश बॉर्डर की है जहां बीती देर रात हरियाणा के नारनौल से हरियाणा रोडवेज की बसों में बिठाकर बदायू के लिए रवाना किया गया था लेकिन जब ये सोनीपत उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर पहुँचे पुलिस ने इन्हें बॉर्डर पार नही करने दी और हरियाणा रोडवेज के बस चालको के साथ मारपीट भी की गई। वही जब इस मामले की सूचना सोनीपत प्रसाशन को मिली तो सोनीपत के आला अधिकारी वहां पहुँचे और वहां से सभी मजदूरों को शेल्टर होम गन्नौर भिजवाया गया और वही इनके खाने पीने का इंतजाम किया, लेकिन इस मामले के बाद एक बात साफ हो जाती है कि नारनोल प्रसाशन का कहीं न कहीं दोष है और उनके आला अधिकारियों की और बदायू के आला अधिकारियों के तालमेल कोई कमी रही है।

इस पूरे मामले में सोनीपत एसडीएम आशुतोष राजन ने बताया कि नारनोल से मजदूरों को लेकर बसे बदायू निकली थी लेकिन यहां उत्तर प्रदेश पुलिस ने इन्हें रोक दिया और आज सुबह सभी को बदायू भेज दिया गया है । वही इस पूरे मसले को आशुतोष राजन ने नारनोल ने प्रसाशन और बदायू प्रसाशन में बातचीत में कोई कमी रही है।

Isha