बच्चे को लेकर दो महिलाओं में हुआ हंगामा, पुलिस जांच में जुटी (VIDEO)

9/23/2019 3:15:19 PM

यमुनानगर(सुमित ओवेरॉय): सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी की घटनाएं वायरल हो रही है, वहीं यमुनानगर में एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया, जहां 2 महिलाएं एक ही बच्चे को अपना बता रही थी। जिसको लेकर वहां पर विवाद हो गया और जमकर हंगामा हुआ। हंगामे की सूचना के बाद पुलिस को बीच में आना पड़ा। पुलिस दोनों महिलाओं और बच्चे को अपने साथ ले गई और मामले की जांच शुरू कर दी है।



यमुनानगर में अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहां देर शाम चिट्टा मंदिर जैन धर्मशाला के नजदीक दो महिलाओं के बीच विवाद हो गया। जानकारी के अनुसार महिलाओं के बीच एक छोटे बच्चे को लेकर विवाद हुआ। दोनो महिलाएं उस बच्चे को अपना बता रही थी। इसको लेकर वहां जमकर हंगामा किया। घटना के प्रत्यक्षदर्शी दुकानदार ने बताया की वह अपनी दुकान के बाहर बैठा था तभी एक महिला आई और उसने मुझसे पैसे मांगे और कहा कि मुझे पैसे दे दो मैंने अपने बच्चे को दूध पिलाना है। 



मैंने पूछा कि बच्चा किसका है उसने कहा कि मेरा बच्चा है। मैंने पूछा कि आप कहां से आए हो उसने बोला मैं हरिद्वार से आई हूै, दोबारा कहती कि मैं कालका जी से आई हूं, उसके बाद महिला बोली कि मैं वैष्णो दरबार आई हूं, तब मैं थोड़ा परेशान हो गया कि एक महिला तीन जगह से कैसे हो सकती है। उसने कहा कि बच्चा 6 साल का है मैंने देखा तो बच्चा छोटा सा ही साल या डेढ़ साल का लग रहा था, मैंने उस महिला को अपने पास बिठाया उससे पूछा कि तू सही बता दे यह बच्चा किसका है मैं पुलिस को बुला लूंगा, तब उसने कहा कि यह बच्चा मेरा है उसको मैं अपना दूध पिलाती हूं, मैंने उसे कहा कि कोई बात नहीं अगर बच्चा आपका है, आप 5  मिनट बैठो। 

उस महिला के मुंह से शराब की स्मेल आ रही थी। इतनी देर में वहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई, वही चिट्टा मंदिर के पास एक महिला और उसने कहा कि बच्चा मेरा है और इस महिला ने सुबह से उसको उठा रखा है, हमें नहीं पता कि क्या सच्चाई है। जब वहां इस बात को लेकर हंगामा हुआ तो पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस इस मामले की पूछताछ कर रही है। अब जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि आखिर यह बच्चा किसका था और पूरे मामले की सच्चाई क्या है।

Shivam