अंबाला: नकटपुर के खेतों में हुई पंजाबी सांग की शूटिंग, देखने उमड़ी लोगों की भीड़

4/23/2017 9:22:05 AM

अम्बाला शहर (रीटा):गांव नकटपुर के खेतों में प्रसिद्ध गायक रेशम सिंह अनमोल के पंजाबी सांग जट वैर नू वी पूतां वांगू पाल दा की शूटिंग हुई। शूटिंग को देखने के लिए नकटपुर सहित आसपास के गांव से सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। रेशम सिंह के भाई निर्मल सिंह ने बताया कि गाने की प्रैक्टिस के लिए वे पिछले एक माह से अपनी टीम के साथ लगे हुए हैं। रेशम सिंह के साथ आकांशा सरीन लीड रोल में है। 

गाने में खास बात यह है कि इसमें देसी सभ्यता दिखाई गई है। वहीं गाने में विदेशी गोरियों को लिया गया है। यह शूटिंग 3 दिन में पूरी होगी जोकि अलग-अलग शहर व गांव में की जाएगी। निर्मल सिंह ने बताया कि गाने में विदेशी मेम के लिए देसी डी.जे., देसी बीयर बार बनाई गई, जबकि अंग्रेजों के जमाने के ट्रैक्टर का इस्तेमाल किया गया, जिस पर गोल्डन कलर करवाया गया है। 

यह गीत गांव के कल्चर पर आधारित है। गाने में 25 फीट लम्बाई व 8 फीट 8 चौड़ाई ट्राली में स्वीमिंग पूल बनाया गया है। तो वहीं गोरियों को गेहूं काटते हुए दिखाया गया है। विदेशी मेम भी गांव के कल्चर को देख बेहद खुश थी। उनका कहना है कि पहले वे गाने ऑडियो तैयार करते उसके बाद ही वीडियो बनाई जाती है। उक्त गाने की शूटिंग 3 दिन में पूरी होगी। उन्होंने आशा जताई है कि दर्शकों को उनके भाई रेशम सिंह अनमोल का यह देसी कल्चर वाला सांग बहुत पसंद आएगा।