पुलिस जवान पर होटल में महिला से दुष्कर्म करने का आरोप, जांच जारी

8/23/2018 2:47:26 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव):  प्रदेश में एक बार फिर से खाकी दागदार हुई है, जहां उत्तरप्रदेश के पुलिस जवान पर महिला के साथ रेप करने का अारोप लगा है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी अारोपी के साथ फेसबुक पर जान- पहचान हुई थी, जिसके बाद अारोपी ने उसे नौकरी लगवाने का झांसा देकर होटल में बुलाया और उसके साथ रेप किया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के अाधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार अारोपी के खिलाफ गुरुग्राम के मानेसर में मामला दर्ज हुअा है। आरोपी पुलिसकर्मी ने अपनी फेसबुक फ्रेंड को गुरुग्राम में बुलाया। जहां मानेसर में एक होटल में ले गया. जहां अारोपी ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशील पदार्थ दे दिया। उसके बाद पीड़िता के साथ रेप किया और उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद अारोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियों भी बनाया जिसके अाधार पर महिला को कई बार ब्लैकमेल किया गया। अारोपी के अधिक दबाव बनाने पर महिला ने पुलिस में इस बात की शिकायत दी। 

आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने एक टीम का गठन किया है, ऐसे में देखना होगा कि पुलिस आऱोपी को कबतक गिरफ्तार कर पाती है। 

Deepak Paul