घर लौटते वक्त ‘हिट एंड रन’ का शिकार हुआ सॉफ्टवेयर इंजीनियर, 2 दिन बाद तोड़ा दम

9/5/2019 2:47:58 PM

डेस्क: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 1 सितंबर को हुए  ‘हिट एंड रन’ में बुरी तरह से घायल युवक की मौत हो गई है जिसकी पहचान वेद प्रकाश खत्री के रूप में हुई है जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। विडंबना यह है कि यह रोड एक्सीडेंट उस दिन हुआ जिस दिन से सरकार द्वारा पूरे देश में नए ट्रैफिक नियमों का पालन करना अनिवार्य किया गया। पुलिस ने इस मामले को लेकर थाने में एफआईआर तो दर्ज की लेकिन दोषी के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं जुटाई पाई हालांकि यूपी पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।



जानकारी के अनुसार सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर गुरुग्राम में काम कर रहे वेद प्रकाश खत्री सप्ताहांत पर अपने माता-पिता से मिलने गाजियाबाद के मोदी नगर में अपने आवासीय घर पर गया था जिसे रास्ते में एक काली होंडा सिटी कार ने वेद को टक्कर मार दी थी, जिसके तुरंत बाद उसे इलाज के लिए गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में 2 दिन भर्ती रहने के बाद वेद प्रकाश खत्री ने 3 सितंबर 2019 की सुबह 4 बजे दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के अनुसार, घायल के सिर में कई जगह पर खून जम गया था, जिस वजह से वह कोमा में जा चुका था।




सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर गुरुग्राम में काम कर रहे वेद प्रकाश खत्री सप्ताहांत पर अपने माता-पिता से मिलने गाजियाबाद के मोदी नगर में अपने आवासीय घर पर गए थे। चश्मदीदों के मुताबिक, दो वाहन सड़क पर दौड़ रहे थे, जिसमें से एक ने तेज रफ्तार के कारण युवक को टक्कर मार दी। क्योंकि, आरोपी लापरवाह तरीके से वाहन तेज गति से चला रहा था, वह तुरंत स्थान से भाग गया। फिलहाल, आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। गाजियाबाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Isha