वाल्मीकि समाज ने बसपा को दिया समर्थन

12/16/2018 4:07:12 PM

फरीदाबाद (देवेन्द्र कौशिक): फरीदाबाद के वाल्मीकि समाज ने बसपा को समर्थन दिया है। इनेलो और बसपा के गठबंधन के बाद हरियाणा में बसपा अपनी पैठ बनाने में जुटी हुई है। इसी के तहत बसपा नेता मनधीर सिंह मान ने आज सैकड़ों बाल्मीकि समाज के लोगों को पार्टी में शामिल कराया और कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जहां सभी वर्गों और धर्म का पूरा मान-सम्मान किया जाता है।

बसपा नेता मनधीर सिंह मान के कार्यालय पर सैकड़ों बाल्मीकि समाज के लोग इक_ा होकर उनका समर्थन देने पहुंचे। प्रदेश में इनेलो और बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन के बाद बसपा पार्टी अपने जनाधार को बढ़ाने में जुट गई है। इसी के तहत फरीदाबाद के अलग-अलग क्षेत्रों के बाल्मीकि समाज के मौजिज लोगों ने मनधीर सिंह मान के नेतृत्व में बसपा पार्टी में शामिल होकर पार्टी को समर्थन देने की बात कही।

इस मौके पर बाल्मीकि समाज के लोगों का कहना था कि उन्हें किसी भी पार्टी में गंभीरता से नहीं लिया जाता और ना ही उनकी बातों को सुना जाता है, इसलिए वह अब बसपा को समर्थन देंगे। वहीं बसपा नेता मनधीर सिंह मान ने कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सभी समाज के लोगों का ध्यान रखा जाता है और यदि उनकी पार्टी सत्ता में आएगी तो सभी को समान अधिकार और सम्मान मिलेगा।

Shivam