भाजपा पर वरुण चौधरी ने साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने नहीं बीजेपी ने किया लोगों को बहकाने का काम

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 08:27 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के अंबाला संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए वरुण चौधरी का कहना है कि आने वाले समय में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि मौलाना वासियों ने जो जिम्मेदारी दी थी समय से पहले उसे छोड़ना पड़ा, लेकिन अंबाला संसदीय क्षेत्र की जनता ने उस से भी बड़ी जिम्मेदारी दी है जिसे वो पूरी निष्ठा से निभाएंगे। यमुनानगर में लोगों का धन्यवाद करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए वरुण मुलाना ने कहा कि ये जन-जन का चुनाव था लोगों ने चुनाव लड़ा और लोगों ने ही जीत दर्ज करवाई है।

वहीं उन्होंने भाजपा के नेताओं के इस बयान को नाकारा की कांग्रेस ने लोगों को बहकने का काम किया है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जुमलेबाजी बीजेपी करती है कांग्रेस नहीं।

अंबाला सांसद ने बताया कि 24 जून को शुरू होने वाले लोकसभा के अधिवेशन में सबसे पहले सांसदों को शपथ दिलाई जाएगी। उसके बाद स्पीकर का चुनाव होगा उसके बाद राष्ट्रपति का अभिभाषण होगा। इस सत्र में सवाल पूछने का मौका नहीं मिलेगा। जबकि अगले सत्र से अंबाला के लोगों की आवाज लोगों को लोकसभा में जरूर सुनाई देगी। अंबाला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस सांसद वरुण मुलाना ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वह अभी से विधानसभा चुनाव में जुट जाए और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static