हरियाणा के इस जिला में कोरोना की दस्तक, मंडी में सब्जी विक्रेता मिला पॉजिटिव

4/27/2020 3:04:07 PM

झज्जर(प्रवीण): हरियाणा के झज्जर जिले में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। बीती देर शाम आई एक रिपाेर्ट में झज्जर की सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा कि सब्जी विक्रेता की दिल्ली की ट्रैवल हिस्ट्री है, वह राेजाना दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी से सब्जी लाकर झज्जर मंडी में बेचता था।

शहर के ही लाल खानिया मौहल्ले के रहने वाले सब्जी विक्रेता की रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले में सतर्कता बरतते हुए मंडी को बंद करा कर उस क्षेत्र में आवाजाही पर रोक लगा दी है। वहीं जिस मौहल्ले में यह कोरोना पॉजिटिव मिला है उस क्षेत्र में भी एहतियात के तौर पर पुलिस गश्त बढ़ा दी है। हर आने-जाने वाले पर सख्ती बरती जा रही है।

कोरोना पॉजिटिव के परिवार के लोगों को भी स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन किया है। पुलिस गश्त बढ़ाकर सायरन बजाती पुलिस की गाडिय़ां शहर में दौड़ रही है। लोगों को अपने घरों के अन्दर रहने की सलाह दी जा रही है। झज्जर की सब्जी मंडी को भी स्वास्थ्य विभाग ने सैनिटाइज कराया है। उधर, स्वास्थ्य विभाग ने मंडी में काम करने वाले आढ़तियों और उनके यहां काम करने वाले मजदूरों के स्वास्थ्य की जांच कराई है।

 

Edited By

vinod kumar