युवकों का कारनामाः शराब के नशे में पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, CCTV में कैद हुई घटना... सिपाही PGI में भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 11:03 AM (IST)

करनालः हरियाणा के करनाल में शराब के नशे में गाड़ी चला रहे युवक ने नाके पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ा दी। घटना के वक्त कार में दो लोग (गौरव और अमन) सवार थे और दोनों शराब के नशे में थे। दोनों करनाल के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जिस पुलिसकर्मी के ऊपर कार चढ़ाई गई, उसके सिर में ज्यादा चोट आई है। घायल पुलिसकर्मी मनोज का इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। 

घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार पुलिस नाके के सामने कई चक्कर लगाती है। बार-बार कार चौराहे से दाईं तरफ मुड़ जाती है। ऐसे में नाके पर खड़े पुलिसकर्मियों को कार संदिग्ध लगती है और उसे रोकने के लिए वह बैरिकेट लेकर आगे बढ़ते हैं। हालांकि, कार चालक कार को रोकने की बजाय पुलिसकर्मी को कुचलते हुए आगे निकल जाता है। एक पुलिसकर्मी दौड़कर कार का पीछा करने की कोशिश करता है, लेकिन नाकाम रहता है।I

गाड़ी के बोनट से टकराने के बाद पुलिसकर्मी नीचे गिर गया और गाड़ी मौके से फरार हो गई। पुलिस ने बाद में गाड़ी की पहचान की और आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए गाड़ी भी बरामद कर ली। घायल पुलिसकर्मी मनोज को कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। मनोज का हाल चाल जानने के लिए एसपी अस्पताल में पहुंचे। मनोज को सिर में ज्यादा चोट के कारण उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। 

पुलिस ने दोनों आरोपी गौरव और अमन को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गाड़ी आरोपी गौरव के रिश्तेदार की है। दोनों आरोपी गाड़ी में शराब पीकर आवारागर्दी कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने वारदात को अंजाम दिया और भागने की कोशिश की। पुलिस ने अपील की है कि कहीं नाका लगा हुआ है तो आम लोग सहयोग करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static