कोहरे के कारण वाहन आपस में टकराए, 1 की मौत, 6 घायल

11/14/2017 9:53:28 AM

नरवाना(गुलशन चावला):नरवाना व आस-पास के क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन भी घना कोहरा व स्मॉग छाया रहा। घने कोहरे के कारण सोमवार अल सुबह हिसार-चंडीगढ़ नैशनल हाईवे पर हथो व ढाकल गांव के बीच कई वाहन आपस में टकरा गए। इन दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामान्य अस्पताल नरवाना में दाखिल करवाया गया जहां से 4 व्यक्तियों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार हथो व ढाकल गांव के बीच सोमवार सुबह एक स्विफ्ट कार एक कैंटर के पीछे टक्कर लगने से कैंटर के नीचे फंस गई जिस कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

इस दुर्घटना में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से कार को कैंटर के नीचे से निकाला। इसी मार्ग पर हथो व ढाकल गांव के बीच एक ट्रक के आगे अचानक सांड आ गया और ट्रक की टक्कर लगने से सांड गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दुर्घटना में जब ट्रक चालक ने ट्रक के ब्रेक लगाए तो उसके पीछे-पीछे चल रही एक स्कार्पियो गाड़ी की पीछे से ट्रक में टक्कर हो गई।

इतना ही नहीं जब ट्रक के पीछे स्कार्पियो की टक्कर हुई तो उसके पीछे भी एक स्कार्पियो चल रही थी और अचानक उनकी टक्कर भी पीछे से स्कार्पियो के साथ हो गई। इस दुर्घटना में दोनों स्कार्पियो गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें 4 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से 2 घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भी पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया। इसके अलावा इसी मार्ग पर एक ट्रक एक अन्य ट्रक के साथ टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। नैशनल हाईवे अथॉरिटी के बचाव दल की टीम के सदस्यों व पुलिस की मदद से इस मार्ग पर क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को क्रेन की मदद से हटाया गया लेकिन तब तक इस नैशनल हाईवे पर जाम लगा रहा।