अलग कमरे को लेकर शाहाबाद नगरपालिका में फिर छिड़ी जंग, नपा प्रधान व उप-प्रधान हुए आमने-सामने

11/22/2022 11:40:23 AM

शाहाबाद(राजेश): नगर पालिका में अलग कमरे को लेकर एक बार फिर से नगर पालिका प्रधान और उपप्रधान में जंग छिड़ गई है। अभी पिछले महीने ही करीब 2 घंटे तक वोल्टेज ड्रामा चला था और नगरपालिका प्रधान ने यह कहकर फर्नीचर बाहर कर दिया था कि नगरपालिका उपप्रधान को आज तक कभी भी अलग से कमरा नहीं दिया गया है। तब से यह मामला गहराता ही चला जा रहा है।

 

वहीं अधिकारी डीएमसी अश्विनी मलिक ने विधिवत रूप से नगरपालिका उप प्रधान भाविका क्वात्रा को कमरा आवंटित कर कुर्सी पर बिठाया, लेकिन यह इतना आसान भी नहीं था। वैसे जैसे ही नगर पालिका उप प्रधान को अलग से कमरा देने की बात सामने आई तो नगर पालिका प्रधान डॉ. गुलशन क्वात्रा अपने साथियों के साथ अपने कार्यालय पहुंचे। वहीं भाविका क्वात्रा ने हायर अथॉरिटी व अपने ससुर पूर्व प्रधान हरीश क्वात्रा को इसके लिए धन्यवाद कहा तथा लोगों को आने वाले समय में बिना भेदभाव से कार्य करने का आश्वासन दिया।

 

नगरपालिका प्रधान डॉ. गुलशन क्वात्रा ने इस बारे में कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि चाहे नगरपालिका हो या जिला परिषद हो कभी भी उप प्रधान के लिए अलग से कमरे का प्रावधान नहीं है। नगरपालिका उपप्रधान को अलग कमरा देना लोकतंत्र से कुठाराघात व षड्यंत्र है। उन्होंने कहा कि नगर पालिका शासन का गठन हुए अभी मात्र 5 महीने हुए हैं लेकिन बार-बार कार्य में व्यवधान डाल रहा है।

 

वहीं डॉ. गुलशन क्वात्रा ने चेतावनी देते हुए कहा कि नपा उपप्रधान को ये कमरा नहीं मिलने वाला। उन्होंने कहा कि ऐसा नियम ही नहीं है कि नगरपालिका उपप्रधान को अलग से कमरा दिया जाए। नगरपालिका उप प्रधान को अलग कमरा ना देने का नियम को लेकर हायर अथॉरिटी से बात करेंगे। वैसे आने वाले समय में ये मामला किस तरह मोड़ लेगा ये अभी देखना बाकी है। फिलहाल अधिकारियों द्वारा नगरपालिका उप प्रधान भाविका क्वात्रा को अलग से कमरा दे दिया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan