राशन डिपो से सप्लाई हो रहा बेहद घटिया आटा, लोगों ने किया हंगामा

3/20/2021 4:47:00 PM

इन्द्री (मेनपाल): इंद्री में राशन डिपो से सप्लाई किए जाने वाला आटा बेहद घटिया स्तर का होने के कारण उपभोक्ताओं में बेहद रोष एवं आक्रोश है। लोगों ने इस मामले में डिपो होल्डर और खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लोगों ने खराब आटा मिलने के विरोध में खूब हंगामा किया। मौके पर पहुंची वार्ड नंबर 2 की पार्षद शशिकांत ने भी आटे को जांचने के बाद अधिकारियों को इस बाबत अवगत करवाया।

वार्ड नंबर 2 के निवासी अनिल कुमार और अन्य ने बताया कि इस बार डिपो होल्डर से मिलने वाला राशन का आटा बेहद घटिया स्तर का दिया गया है। दिए गए आटे की रोटी बनाकर खाई नहीं जा सकती। आटे में जहां बदबू आ रही है वहीं इस आटे से बनाई गई रोटी को पशु भी नहीं खाते। इस आटे से बनाई गई रोटियों में भी अलग तरह की दुर्गंध आती है। 



उन्होंने बताया कि इस बारे में राशन डिपो होल्डर चंद्रभान से जब शिकायत की गई तो चंद्रभान ने उन्हें यह कहा कि जैसा माल उसे मिलेगा वैसा ही वह सप्लाई करेगा। ऊपर से ही माल खराब आया है। तो इसमें मेरा क्या दोष है। आप जहां मर्जी शिकायत कर लें। लोगों ने डिपो होल्डर द्वारा दिया गया आटा दिखाते हुए घटिया आटा भेजने के दोषी डिपो होल्डर और खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam