पशु चिकित्सक हत्याकांड: भाजपा नेताओं के जानकारों पर लगे आरोप, गंगा में फेंका था शव

1/12/2019 1:16:43 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव बड़ौली में पशु चिकित्सक की हत्या के मामले में भाजपा नेताओं के जानकारों पर आरोप लगे हैं। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने हत्या की वारदात को कबूल किया है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी रविंदर आंतिल ने ग्रुप डी की भर्ती सरकारी नौकरी के नाम पर  35 लोगों से करीब डेढ़ करोड़ के वसूल रखे थे। जिसकी जानकारी मृतक राकेश को भी थी, आरोपी को डर था कि राकेश कहीं इस बात का खुलासा न कर दे इसलिए आरोपी ने राकेश की हत्या का साजिश रची।



मृतक राकेश की पत्नी ने बताया कि आंतिल ने उसके पति राकेश से भी नौकरी दिलवाने के लिए मंत्री कविता जैन के नाम पर पैसे ले रखे थे। मृतक की पत्नी ने पुलिस को उन 35 लोगों की लिस्ट भी सौंपी है, जिससे आंतिल ने पैसे वसूल रखे थे। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि अंतिम बार राकेश आरोपी आंतिल के साथ ही बाहर गया था, जिस आधार पर पुलिस ने आंतिल को गिरफ्तार किया।



वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों ने सोनीपत डीसी ऑफिस में पहुंच कर हंगामा किया। यहां उन्होंने आरोप लगाए कि पुलिस मंत्री कविता जैन के दबाव में काम करने का आरोप लगाया।  उन्होंने कहा कि राकेश का अभी तक शव भी बरामद किया गया और न ही पुलिस कोई सूचना दे रही है। लघु सचिवालय में उन्होंने मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाईजर को गिरफ्तार करने की मांग उठाई।

यहां मामला राजनीतिक तूल भी पकड़ रहा है। डीसी ऑफिस में हंगामा कर रहे परिजनों के पक्ष कांग्रेस के विधायक जयतीर्थ दहिया ने भी आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि जांच पूरी करवाने के लिए अगर भूख हड़ताल पर बैठना पड़े तो वे बैठेंगे। वहीं पुलिस ने राजनीतिक दबाव में काम के आरोपों को नकार दिया। पुलिस के मुताबिक, मामले की गहनता से जांच की जा रही है।



गौरतलब है कि गांव बड़ौली में पहले पशु चिकित्सक का अपहरण किया गया और बाद में उसे हरिद्वार ले जाकर गंगा में फेंक दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी रविंदर अंतिल ऑफ रविंद्र बडोली को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी ने पुलिस के सामने गुनाह कबूल किया और बताया कि उसने पहले मृतक को चाये में नशे की दवाई दी और फिर हरिद्वार में गंगा में फेंक दिया।

Shivam