वाइस प्रिंसिपल ने महिला टीचर को बच्चों के सामने बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज

9/4/2018 7:02:28 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव नांदनोर के सरकारी स्कूल में बेहद निदंनीय मामला सामने आया है। जहां पर स्कूल के वाइस प्रिंसिपल ने एक महिला टीचर के साथ बेरहमी से मारपीट की है, जिससे महिला टीचर के हाथ में फ्रैक्चर भी हो गया। बताया जा रहा है कि किसी छोटी सी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी। जिसके बाद स्कूल के बच्चों के सामने ही वाइस प्रिंसिपल ने महिला टीचर को पीटना शुरू कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।



महिला टीचर ने पुलिस पर समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है, जिसपर पुलिस का कहना है कि मामले में दो टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह पूरा मामला सरकार के दरबार में भी पहुंच चुका है। सीएम के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच होगी और दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, सोनीपत के गांव नांदनोर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में उर्मिला देवी इंग्लिश की टीचर हैं। वहीं इसी स्कूल में सुशील राठी वाइस प्रिंसिपल है। बताया जा रहा है कि दोनों अध्यापकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद वाइस प्रिंसिपल सुशील राठी ने उर्मिला देवी के साथ मारपीट शुरु कर दी। आरोपों के मुताबिक, यह पूरी घटना क्लास के बच्चों के सामने ही हुआ।



पीड़िता उर्मिला देवी का कहना है कि उनके साथ मारपीट हुई, जिस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज तो कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है बल्कि समझौते के लिए दबाव बना रही है। महिला टीचर ने न्याय की मांग की है।

वहीं पूरे मामले के बाद स्कूल के प्रिंसिपल अशोक त्यागी का कहना है कि यह पूरा वाकया निंदनीय है और ऐसा नहीं होना चाहिए था, हालांकि किस बात को लेकर झगड़ा हुआ इस बात का उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने दोनों टीचरों के खिलाफ उच्च अधिकारियों को लिख दिया है।

मुरथल थाना प्रभारी बलराज ने बताया कि महिला टीचर की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और टीचर की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाई हैं। आरोपी अध्यापक को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam