शातिर चोरों ने ए.टी.एम. कार्ड का क्लोन बनाकर खाते से निकाले 15 हजार रुपए

12/18/2019 11:49:43 AM

हांसी (पंकेस) : शातिर चोरों ने चालाकी से एक व्यक्ति का ए.टी.एम. कार्ड का क्लोन बनाकर खाते से हजारों रुपए की नकदी निकाल ली। पुलिस को दी शिकायत में गढ़ी निवासी ज्ञानीराम ने बताया कि देर सायं उसने बवानी खेड़ा में स्थित एक पैट्रोल पम्प से 500 रुपए का तेल डलवाया था और उसके बाद उसने रोहतक मोड़ पर एक बैंक के ए.टी.एम. बूथ से 2 हजार रुपए की नकदी निकलवाई थी। 

ज्ञानीराम ने बताया कि रात्रि को करीब 11 बजकर 54 मिनट पर उसके मोबाइल फोन पर पैसे निकलवाने का मैसेज आया। ज्ञानीराम ने बताया कि सुबह उठकर जब उसने देखा तो उसे उसके खाते से 5 हजार रुपए और 10 हजार रुपए निकलने का मैसेज आया हुआ था जिसके बाद उसने बैंक के टोल फ्री नंबर पर कॉल करके अपना ए.टी.एम. कार्ड ब्लॉक करवा दिया। ज्ञानीराम ने बताया कि उसके खाते में 92600 रुपए की नकदी थी।

शातिर चोरों दो बार उसके खाते से 15 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। ज्ञानीराम ने बताया कि खाते से पैसे निकालने की सूचना के बाद वो पुलिस में मामला दर्ज करवाने के लिए पहुंचे जिसके बाद वो पुलिस के साथ हांसी स्थित आई.डी.बी.आई. बैंक की शाखा में पहुंचे तो उन्होंने बताया कि उसके खाते से न्यू दिल्ली के एक ए.टी.एम. बूथ से पैसे निकले है। 

Isha