पृथला से विधायक टेकचंद शर्मा की दबंगई, युवक से मारपीट करने के लगे आरोप

7/30/2019 6:07:31 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के पृथला से विधायक टेकचंद की दंबगई का मामला सामने आया है। जिसमें विधायक पर आरोप लगे है कि उनका तरुण सिंघल नाम के व्यक्ति के साथ कुछ रुपयों का लेन-देन का मामला था जिसके चलते विधायक ने घर के पास पार्क में उसके साथी मारपीट की। परिजनों को आरोप है कि विधायक ने पीड़ित के छाती में मुक्का मारा जिसे उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और तरुण सिंघल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।



मिली जानकारी के अनुसार तरुण सिंगला जो कि सेक्टर 37 निवासी है और विधायक टेकचंद शर्मा का आपस मे कुछ पैसे का लेनदेन है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके चलते विधायक उसे जान से मारने की कोशिश की। वहीं मामले विधायक टेकचंद शर्मा का कहना है कि उनका और तरुण सिंघला का आपस मे पैसों का लेन देन था। जिसको सुबह तरुण 2 लोगों के साथ उनके घर आया। जहां उन्होंनेपैसों के बदले फ्लैट विधायक के नाम करने की बोला और वहां से चला गया।



वहीं इस पूरे मामले में मौके पर पहुंची पुलिस की मानें तो उन्हें तरुण सिंघल नाम के एक व्यक्ति की तरफ से लिखित शिकायत मिली है जिसमें तरुण सिंघल ने विधायक टेकचंद शर्मा के ऊपर उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है इस पूरे मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी

Edited By

Naveen Dalal