आउटसोर्सिंग भर्ती मामले में वायरल हुए ऑडियो के बाद सामने आई वीडियो(VIDEO)

8/6/2018 9:40:54 AM

 चंडीगढ़(धरणी): पिहोवा के सरकारी अस्पताल में आउटसोर्सिंग भर्ती मामले में वायरल हुए ऑडियो के बाद अब एक वीडियो सामने आया है। पैसे के लेन- देन के इस वीडियो ने स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा दिया है। इस वीडियो में अस्पताल में कार्यरत आउटसोर्सिंग पर भर्ती दो कर्मचारी आपस में ठेकेदार के साथ पैसे के लेनदेन की बात कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इनमें अस्पताल का एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी प्लंबर है। इनमें से एक कर्मचारी कह रहा है कि उसने भर्ती होने से पहले ठेकेदार को 45 हजार की घूस देकर सेटिंग की। नौकरी ज्वाइन किए हुए सात महीने ही हुए हैं। ऐसे में यदि आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को हटाया जाता है तो सही नहीं होगा। 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री उड़नदस्ते व हरियाणा सतर्कता विभाग भी अस्पताल में हुई गड़बड़ी की जांच कर रहा है। मगर इस जांच के  तहत अस्पताल में फर्नीचर खरीद, दवा के बिल, भवन निर्माण बिल, रंग रोगन, सीसीटीवी कैमरे, मुख्यमंत्री मुफ्त इलाज योजना के तहत दवा की खरीद, पल्स पोलियो अभियान के तहत वाहन किराए पर लेने और डीजल के बिलों समेत कई मामलों में भ्रष्टाचार की शिकायत पर बिलों व कोटेशन का रिकाॅर्ड तलब किया था। वह कार्यवाही भी अभी ठंडे बसते में है।

Rakhi Yadav