रोहतक में कुत्ते के साथ क्रूरता का VIDEO वायरल: बेल्ट से पिटता रहा बेरहम, टूटी दो टांगें

3/12/2023 8:47:40 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले में कुत्ते को बेल्ट से बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो बनाकर एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। जब होम फोर इंडिज संस्थान ने इस वीडियो को देखा तो वह कुत्ते को न्याय दिलाने के लिए आगे आए। जिन्होंने पुलिस को शिकायत दी है। वहीं बेल्ट से पीटने के कारण कुत्ते की दो टांगे टूट गई हैं। आरोपी की पहचान रोहतक के ही कुआं वाली गली के सीटू के रूप में हुई है जो कुत्ते को बेरहमी से पीट रहा है।



जानकारी के मुताबिक रोहतक के आजादगढ़ निवासी अरविंद ने बताया कि वह होम फोर इंडिज सोसायटी के जनरल सेक्रेटरी हैं। वह शहर में बेसहारा जानवरों के लिए संस्था चलाते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा। जिसमें एक व्यक्ति कुत्ते को बेरहमी से मारता हुआ दिखाई दे रहा था। इसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर इस वीडियो की जांच की।



कुत्ते की दो टांगें टूटी


वहीं अरविंद ने यह भी बताया कि सीटू ने पहले भी एक कुत्ते को इसी तरह बेरहमी से पीटा था। फिलहाल कुत्ते के पीछे के दोनों पैर की हड्डियां टूट गई है। अरविंद ने बताया कि ऐसा लगता है कि शायद कुत्ता कभी भी अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाएगा। अरविंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana