विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते सुपरवाइजर को किया गिरफ्तार, नौकरी लगवाने के लिए मांगे थे 75 हजार

8/19/2021 2:30:25 PM

अंबाला (अमन कपूर): विजिलेंस टीम ने नौकरी की एवज में 75 हजार रुपए मांगने के आरोप में अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में तैनात राजेश नामक युवक को गिरफ्तार किया है। राजेश आउटसोर्सिंग कंपनी एमजी सोलंकी में सुपरवाइजर है और वह सरकारी अस्पताल के ऑक्सीजन वार्ड में काम करता है। जहां से विजिलेंस की टीम ने आज उसे गिरफ्तार किया।

जानकारी देते हुए विजिलेंस के डीएसपी ने बताया कि हमारे पास गुरजीत सिंह नामक युवक की शिकायत आयी थी कि राजेश उससे फोर्थ क्लास आउटसोर्सिंग नौकरी के लिए 75 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है, जिसमें से राजेश ने 10 हजार रुपए ले भी लिए थे। गुरजीत की शिकायत पर हमने कार्रवाई करते हुए राजेश को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से 10 हजार रूपए भी बरामद किए गए हैं। राजेश को कोर्ट में पेश किया जाएगा और जांच कर पूरे मामलें को सुलझाया जाएगा।

वहीं रिश्वत लेते गिरफ्तार किए गए राजेश ने अपना जुर्म मीडिया के सामने कबूल करते हुए कहा कि आउटसोर्सिंग में तो ऐसे ही चलता है। गुरजीत का कोई साथी मेरे पास आया था और उसी ने मेरे ऊपर पैसे लेकर नौकरी दिलवाने के दबाव बनवाया था। राजेश ने आरोपों को कबूलते हुए कहा कि उसने 70 हजार की डिमांड की थी, जिसमें से 10 हजार रुपए लिए गए थे।

Content Writer

vinod kumar