विजिलेंस टीम की छापेमारी, बिजली चोरी करते 6 लोगों को किया गिरफ्तार

12/13/2019 9:52:39 AM

भिवानी (पंकेस) : विजीलैंस टीम ने दादरी जिला में बिजली चोरी करने मामले में कार्रवाई करते कई लोगों को काबू किया है। उक्त सभी के खिलाफ उचित कार्रवाई अमल की गई। दादरी जिला के गांव लोहरवाड़ा व मोरवाला में वीरवार को रिवाड़ी बिजली जे.ई. संदीप नेहरा अपनी टीम के साथ बिजली की चोरी पकडऩे के लिए पहुंचे। इस दौरान  ए.एल.एम. भूपेश कुमार,एल.एम. परमजीत भी टीम में मौजूद थे।

इसके साथ ही विजीलैंस थाना रेवाड़ी से हैड कांस्टेबल सोमबीर व सतपाल भी सुरक्षा के लिहाज से मौके पर मौजूद रहे। टीम ने गांव लोहरवाड़ा 5 लोगों को डायरैक्ट सप्लाई से चोरी व मीटर टैम्परिंग करते काबू किया। उक्त सभी आरोपितों की वीडियोग्राफी भी की गई। टीम ने एक व्यक्ति दूसरी बार बिजली चोरी करते पाया गया। जबकि अन्य पर निगम अधिकारी ने लाखों का जुर्माना किया।

वहीं, गांव मोरवाला में भी पूर्व सरपंच भी दूसरी बार थैफ्ट केस में पकड़ा गया। इसके अलावा कई अन्य लोगों पर भी बिजली चोरी के आरोप में कार्रवाई की गई। उक्त गांवों से बिजली चोरी के मामले में दूसरी पकड़े गए आरोपितों की गिरफ्तारी सुनिश्चित बताई जा रही है। बाकी अन्य के खिलाफ लाखों का जुर्माना किया गया। 

Isha