विज की श्रमिकों से अपील, हरियाणा ना छोड़े, लॉकडाउन नहीं लगेगा

4/20/2021 7:01:24 PM

चंडीगढ़ (धरणी): देश भर में कोरोना ने कहर मचाया हुआ है। हर दिन कोरोना अपना रिकॉर्ड तोड़ रहा है। तेजी से बढ़ते इस कोरोना ने हर किसी को डरा कर रख दिया है। कोरोना से बचाव के लिए कई सरकारों ने अपने-अपने राज्यों में सख्तियां की हैं। हरियाणा ने इससे बचाव के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया है। वहीं दिल्ली सरकार ने 6 दिन का लॉकडाउन लगा दिया है। प्रदेश में नाइट कर्फ्यू और फिर दिल्ली में लॉकडाउन लगने के बाद मजूजरों ने पलायन तेज कर दिया। उन्हें आशंका है कि कहीं हरियाणा में भी लॉकडाउन न लग जाए। जिसको देखते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने श्रमिकों से अपील की है कि वह हरियाणा न छोड़े, प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगेगा। 



उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी लॉकडाउन जैसी अभी कोई स्थिति नहीं है। श्रमिक हरियाणा छोड़कर कहीं ना जाए। विज ने कहा कि सभी विभाग काम कर रहे हैं। लोगों को कोरोना से बचाने की कोशिश जारी है। प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। विज ने कहा कि कोरोना के मरीज होम आइसोलेशन में रहे। घर में रहकर भी कोरोना से बचा जा सकता है। 



वहीं वैक्सीन को लेकर उन्होंने कहा कि बाजार में भी वैक्सीन का टीका उपलब्ध हो जाएगा। अब तक 33 लाख लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लग चुका है। राज्य में 1800 वैक्सीनेशन केंद्र स्थापित किए। विज ने कहा कि 1 मई से 18 प्लस के लोगों को वैक्सीन लगेगी। उन्होंने लोगों से अपील की है वह कोविड-19 के नियमों का पालन करें। मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar