स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान- कोरोना रोकने के दो ही उपाय, या तो लॉकडाउन लगा दें या फिर...

4/15/2021 5:37:24 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कोरोना रोकने के उपायों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वे लाशों का ढेर नहीं देखना चाहते, इसलिए सख्ती जरूरी है और इसके लिए उन्होंने सभी पुलिस कप्तानों को निर्देश दिए हैं कि प्रदेश में सख्ती की जाए, भले ही जनता नाराज हो जाए।

विज ने कहा कि कोरोना को रोकने के दो उपाय हैं या तो हम लॉकडाउन लगाएं या कोरोना नियमों की पालना लोग करें। मैने सभी पुलिस कप्तानों को निर्देश दिए हैं कि सख्ती करें। उन्होंने कहा कि मैं लोगों की नाराजगी मै झेल सकता हूं, लेकिन लाशों के ढेर नहीं देखना चाहता।

विज ने कहा कि जिले में मोनिटिरिंग कमेटी बने और रोजाना इसपर मोनिटरिंग होनी चाहिए। अस्पतालों में बेड मिले, कम पड़े तो प्राईवेट अस्तताल को एक्वायर करें, स्कूलों में बैड लगवाएं जाएं। अस्पताल में बिल को लेकर किसी को परेशानी न हो यह भी सुनिश्चित करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक 28 लाख लोगों को वैक्सीन लग चुकी है, उम्मीद है कि 35 लाख लोगों को महीने के अंत तक वैक्सीन लगा दी जाएगी।

विज ने कहा कि चाहे कोई रैली हो कोई कार्यक्रम सख्ती का नियम लागू होगा। किसानों के मसले को लेकर मैं नरेन्द्र तोमर से मिलने भी जा सकता हूं। हरियाणा में 70 प्रतिशत लोग होम आईसोलेश्न में हैं। घर में दो दिन में एक बार जांच के लिए हैल्थ विभाग को जांच करने के लिए कहा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Content Writer

Shivam

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static