राहुल गांधी के ''बंद द्वार खोलेगा इंडिया गठबंधन'' के बयान पर विज का पलटवार, कही ये बड़ी बात

3/6/2024 3:04:03 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने नफ़े सिंह हत्याकांड मामले को लेकर बयान देते हुए कहा कि वैसे तो इस मामले में हरियाणा पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है, लेकिन बावजूद इसके हमने सेशन में आश्वासन दिया था कि इसकी जांच CBI से होगी तो अब इस मामले में सीबीआई को जांच रेफर की है। 

वहीं, डीएम के सांसद के राजा ने दो बयान दिए थे कि हम जय श्री राम और भारत माता को कभी स्वीकार नहीं करेंगे और भारत में अगर कोई समुदाय गाय का मांस खाता है, तो इसे स्वीकार करें। इस बयान पर विज ने कहा कि इस इंडी ग्रुप ने यही ठाना हुआ है कि ये सनातन पर बार-बार अटैक करेंगे। ये अलग-अलग मंच से ग़लत बयानबाज़ी करते हैं, राहुल गांधी राम जी के बारे में बोलते हैं DMK सांसद भारत माता के बारे में बोलते हैं, लेकिन सनातन वो है जो कल भी था, आज भी है और कल भी रहेगा।

राहुल गांधी पर विज का कटाक्ष

राहुल गांधी ने बयान दिया था कि रोजगार के बंद द्वार इंडिया गठबंधन खोलेगा। इस पर भी विज ने राहुल गांधी पर जमकर कटाक्ष किया और कहा कि राहुल गांधी की दादी मर गई गरीबी हटाते-हटाते, लेकिन गरीबी कम नहीं हुई। विज ने कहा लोग जिसको पीस लेते हैं उसको दुबारा नहीं पीसते ऐसे ही लोगों ने इस कांग्रेस पार्टी को आज़मा लिया है और इसे अब दोबारा नहीं आज़माने वाले।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का बयान आया था कि जिन परिस्थितियों में मैं दिल्ली की सरकार चला रहा हूं, ऐसे में मुझे नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए। केजरीवाल के इस बयान पर विज ने केजरीवाल को खूब खरी सुनाई और कहा की अगर भ्रष्टाचार का कोई नोबेल पुरस्कार बन गया है तो केजरीवाल को ज़रूर मिलना चाहिए। विज ने कटाक्ष किया कि अब तक इनके दो-तीन लोग भ्रष्टाचार के आरोप में जेल के अंदर हैं, खुद केजरीवाल को 8 से 10 नोटिस मिल चुके हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal