राहुल गांधी द्वारा मोदी को नसीहतें देने पर भड़के विज, कहा- इनकी बुद्धि का निकल चुका है दिवाला

3/5/2020 9:37:50 AM

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया छोडऩे की बात कही तो राहुल गांधी ने ट्विटर पर नसीहतों की झड़ी लगा दी। एक के बाद एक ट्वीट कर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया की बजाय देश पर ध्यान देने की नसीहत दी तो भड़कते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इनकी बुद्धि का दिवाला निकल चुका है। विज ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि दूसरों को शिक्षा देने से पहले वह खुद पर अमल करें। 

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर भी ट्वीट कर कहा है कि सरकार इसे लेकर गंभीर नहीं है। इस पर विज ने कहा कि सरकार कोरोना वायरस को लेकर पूरी तरह गंभीर है और इसे लेकर घबराने की जरूरत नहीं है। वहीं विज ने हरियाणा में कोरोना की स्थिति की जानकारी देते हुए बताया कि विदेश से आने वाले सभी लोगों को चैक किया जा रहा है और प्रदेश में अभी तक जो संदिग्ध सामने आए थे उन सभी की रिपोर्ट नैगेटिव आई है।

विज ने बताया कि अस्पतालों में भी जरूरी दवाइयां पूरी तरह मौजूद हैं और हरियाणा का स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह मुस्तैद है। हरियाणा में बोर्ड की परीक्षाओं को नकल मुक्त करवाने के मामले पर गृह मंत्री ने कहा कि ये बीमारियां जाते-जाते जाती हैं और किसी को नकल करके पास नहीं होने दिया जाएगा। कांग्रेस द्वारा सदन के बाहर बैनर- पोस्टर लेकर सरकार से वादों पर जवाब मांगने पर अनिल विज ने कांग्रेस पर चुटकी ली और कहा कि जैसी करनी-वैसी भरनी। विज ने कहा कि कांग्रेस राज में ये हमें रोका करते थे और आज इनके साथ वही हो रहा है। इस बात की खुशी है।

Isha