विज ने राहुल गांधी पर कसा तंज, सब जानते हैं तू इटली भाग जाएगा

11/29/2017 10:33:00 AM

चंडीगढ़(पांडेय): हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर से कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। विज ने राहुल गांधी की उस कविता पर प्रहार किया है जिसमें उन्होंने पसीना निकलने की बात कही थी। विज ने शायराना अंदाज में कहा कि ‘पसीना किसका निकलेगा यह समय बताएगा, सब जानते हैं कि तू इटली भाग जाएगा। इस देश से तेरा नहीं है कुछ लेना-देना, जितना लूटना था लूट लिया, सब जानते हैं कि इटली भाग जाएंगे’। विज समय-समय पर राहुल गांधी पर व्यंग्य कसते रहते हैं। विज ने मोदी सरकार की नीतियों की मुखालफत करने वाले और हाल ही में राहुल गांधी के प्रति शत्रुघ्न सिन्हा के झुकाव पर कहा कि परिवारवाद और वंशवाद ने अपने देश को बहुत नुक्सान पहुंचाया है। प्रजातंत्र में वंशवाद का कोई स्थान नहीं होता और राहुल गांधी हर जगह पर वंशवाद होने का दावा कर अपने आपको सही ठहराते हैं।

करणी सेना के आरोपों पर विज ने किया सी.एम. का बचाव
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने फिल्म पद्मावती के विरोध में उतरी करणी सेना के मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बचाव किया है। विज ने कहा कि करणी सेना ने मुख्यमंत्री से मुलाकात का समय लिया था या नहीं, वह यह नहीं जानते हैं, लेकिन यदि समय फिक्स होता तो मुख्यमंत्री जरूर मिलते। विज ने कहा कि फिल्म को हरियाणा में रोकने के लिए उन्होंने ही कैबिनेट मीटिंग में आवाज उठाई थी जिस पर सरकार ने सैंसर बोर्ड के फैसले पर छोड़ दिया है। उधर, करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखेदव सिंह व हरियाणा अध्यक्ष भवानी सिंह ने कहा कि गतदिवस को दिल्ली में मुख्यमंत्री से मुलाकात का समय फिक्स था लेकिन मुख्यमंत्री बिना उनसे मुलाकात किए निकल गए। इस मामले में करणी सेना ने प्रदेशभर मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का ऐलान किया है। उधर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू ने भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। जिस पर विज ने कुछ भी कहने से इंकार किया।

जल्द आएगी फोर्टिस अस्पताल की रिपोर्ट : विज
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अगले 3 दिनों में गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल की रिपोर्ट उनके पास आ जाएगी। विज ने बताया कि 3 डाक्टरों की ओर से काफी हद तक रिपोर्ट तैयार कर ली गई है लेकिन पीड़ित परिजनों की ओर से दोबारा कमेटी से मुलाकात की बात कही गई है जिस कारण परिजनों से मुलाकात होने के बाद फाइनल रिपोर्ट तैयार हो पाएगी। विज ने कहा कि यदि रिपोर्ट में अस्पताल प्रबंधन दोषी पाया जाता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि फोॢटज अस्पताल में डेंगू पीड़ित एक बच्ची की मौत हो गई थी जहां अस्पताल की ओर से 16 लाख रुपए का बिल वसूल किया गया।