वैक्सिनेशन पॉलिसी पर विज ने की प्रधानमंत्री की तारीफ, बोले- मोदी कर रहे देश का कल्याण

6/20/2021 11:59:07 PM

चंडीगढ़ (धरणी): कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर कल हरियाणा के लिए बेहद अहम दिन है। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कल पूरे हरियाणा में मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव चलाने का ऐलान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने किया है। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि इस मेगा ड्राइव में 2.5लाख लोगों को वैक्सीन देने का लक्ष्य रखा गया है। वहीं आज अंबाला छावनी में 61 जगहों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाकर कोरोना के खिलाफ सुरक्षा चक्र को मजबूत किया गया।

कोरोना के खिलाफ सुरक्षा चक्र को और अधिक मजबूत करने के लिए हरियाणा का स्वास्थ्य मंत्रालय इन दिनों एक्शन मोड में है। हरियाणा के अंबाला की बात करें तो आज स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निर्देशों पर अंबाला छावनी में 61 जगहों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाए गए। जिनमें विज ने खुद पहुंचकर लोगों का उत्साह बढ़ाया। इस मौके पर मिडिया से रूबरू हुए स्वास्थ्य मंत्री ने जानकारी दी कि आज अंबाला छावनी में 61 जगहों पर वैक्सीनेशन के कैंप लगाए गए हैं ताकि कोरोना के खिलाफ जंग को और मजबूती से लड़ा जा सके। विज ने यहाँ लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैक्सीन लगवाने की भी अपील की। 

कल होगा मेगा वैक्सिनेशन डे , 2.5 लाख वैक्सिनेशन का लक्ष्य
हरियाणा में कल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर मेगा वैक्सीनेशन डे मनाया जाएगा। जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया कि पीएम के 18 वर्ष से ऊपर की उम्र के सभी लोगों को निशुल्क वैक्सीन लगाने के ऐलान के तहत कल हरियाणा में बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन डे मनाया जाएगा, जिसमें ढाई लाख लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इसके साथ ही विज ने जमकर पीएम की सराहना भी की।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam