बघेल के आरोपों पर विज ने किया पलटवार, बोले- प्रजातंत्र में जनता करती है सही-गलत का फैसला

1/8/2023 8:45:31 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों के जवाब में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है। विज ने कहा कि जनता सब जानती है। गृह मंत्री ने कहा कि यूपी और गुजरात की जनता से बीजेपी को भारी बहुमत से जीत दिलाई है। प्रजातंत्र में जनता ठीक गलत की नपाई करती है। 

 

देश में बेरोजगारी को लेकर बघेल ने केंद्र सरकार पर बोला था हमला

 

दरअसल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हाल ही में बयान दिया था कि जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। इस पर विज ने बघेल को करारा जवाब देते हुए कहा कि इसका पैमाना तो जनता है । उत्तर प्रदेश में हम जीते हैं। अन्य पार्टियों को हराकर भाजपा ने भारी बहुमत से जीत दर्ज की है। इसके साथ ही गुजरात में सभी पार्टियों का सफाया कर दिया है। विज ने कहा कि प्रजातंत्र में किसी के कहने से नपाई नहीं होती है। प्रजातंत्र में ठीक गलत की नपाई जनता करती है और जनता ने किया है और जनता आगे भी करेगी।

 

विज के निशाने पर आए शिवसेना सांसद संजय राउत

 

भूपेश बघेल के अलावा गृह मंत्री विज ने शिवसेना सांसद संजय राउत पर भी हमला बोला। दरअसल संजय राउत ने बयान दिया था कि महाराष्ट्र की सरकार वेंटिलेटर पर है और वह फरवरी तक भी नही टिक पाएगी। इस पर विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इनको दूसरे की चलती हुई सरकार में खोट दिखाई दे रहा है। महाराष्ट्र की सरकार दम खम के साथ चल रही है और आगे भी चलेगी। विज ने तो यहां तक कहा कि संजय राउत जितनी नीचता तक उतर सकते थे वो उतरे। बाला साहब ठाकरे में विश्वास रखने वाली जनता के साथ संजय राउत ने धोखा किया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

Content Writer

Gourav Chouhan