पांच प्रांतों में आने वाले चुनावों को लेकर विज का बड़ा बयान, PM मोदी को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 07:57 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि 5 प्रांतों में आने वाले चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी,आज चाहे लोग कुछ भी कहें या कुछ भी बोल रहे हों, विपक्षी नेता कुछ भी कह रहे हो परंतु चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ही जीतेगी क्योंकि भारत का हर आदमी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को पसंद करता है।

विज ने कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की दिशा ही बदल दी है, पहले हमारे देश में भावनाओं को भड़का कर लोगों से मत हासिल किए जाते थे,  तो कभी गरीबी मिटाने के नाम पर लोगों से वोट लिया करते थे और कभी यह कह दिया जाता था कि उसकी मां मर गई है तो इसके नाम पर वोट दे दो तो लोगों ने वोट दे दिए लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने भावनात्मक राजनीति से लोगो का रुख मोड़ते हुए विकास की तरफ किया है"।

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से पूरे विश्व में भारत की साख बड़ी है
उन्होंने कहा कि "आज हमें इतने साल आजाद हुए हो गए हैं इसलिए आज हर व्यक्ति विकास चाहता है और हर व्यक्ति यह चाहता है कि हमारा देश बाकी देशों की तरह आगे बढ़े और वह काम प्रधानमंत्री मोदी कर रहे हैं"। उन्होंने कहा कि "नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से पूरे विश्व में भारत की साख बड़ी है"। विज ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि "पंजाब में प्रधानमंत्री का रास्ता रोके जाना एक बहुत गलत घटना हुई है। उन्होंने कहा कि "प्रधानमंत्री के दौरे को अपराधिक साजिश करके रोकना, लोगों को रास्ते पर लाना, यह एक गलत बात है, प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं होता है पूरे देश का होता है और इस प्रकार से प्रधानमंत्री के साथ हुई घटना से सारे विश्व की साख पर असर पड़ता है"। उन्होंने कहा कि "अब कांग्रेस इस तरह के खेल खेलती है कि उन्होंने पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी का रास्ता रोकने का काम किया जिसको एक चैनल ने स्टिंग के माध्यम से लोगों को दिखा भी दिया। उन्होंने कहा कि "अब सर्वोच्च न्यायालय में इसमामले की एक कमेटी बनाई है जिसमें सच्चाई सामने आएगी और सच्चाई सामने आनी भी चाहिए और दोषी को दंडित भी किया जाना चाहिए"।

भारतीय जनता पार्टी शेर है
एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पंजाब में पूरी तैयारी है और टिकटों का वितरण किया जा रहा है और जल्द ही भारतीय जनता पार्टी घोषणाएं भी करेगी। उन्होंने कहा कि "जंगल में भेड़ें झुंड बनाकर चलती है और शेर अकेला चलता है उसी प्रकार भारतीय जनता पार्टी शेर है और भारतीय जनता पार्टी को किसी की जरूरत नहीं है जरूरत दूसरी पार्टियों को है"।

हरियाणा में पहली बार एक पारदर्शी सरकार आई
गृह मंत्री ने कहा कि "हरियाणा में पहली बार एक पारदर्शी सरकार आई है और पहले राजनीति व्यापार के लिए होती थी जिसमें तबादलों की दुकानें, भर्ती की दुकानें और सीएलयू की दुकानें खुली हुई थी जितनी लूट यह लोग मचा सकते थे इन्होंने उतनी लूट मचाई है, अब लोग इसको पसंद नहीं करते हैं क्योंकि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ-सबका विकास के नारे के साथ आगे बढ़ रही है"

प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व के कारण अर्थव्यवस्था आगे बढ़ रही है
विज ने कहा कि "अर्थव्यवस्था के आंकड़े अच्छे आ रहे हैं क्योंकि ज्यादातर समय हमारी सरकार का कोरोना काल में बीता है और यह कोरोना कोई हमारे देश में ही नहीं है यह सारे विश्व में था उससे उबरने के लिए कुछ समय लगा है और प्रभावित हुए हैं लेकिन हमारी सरकार ने कई बड़े पैकेज भी दिए हैं और प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व के कारण आज हम इससे पार आ रहे हैं और अर्थव्यवस्था आगे बढ़ रही है"।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static