सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड को लेकर विज का बड़ा बयान, केजरीवाल को भी दी ये सलाह

6/8/2022 2:04:44 PM

अंबाला(अमन):  हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पंजाब के कलाकार सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस द्वारा 2 गैंगस्टर्स के पकड़े जाने पर कहा है उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। हमने हरियाणा में गैंगस्टर्स पर कार्रवाई के लिए STF बना रखी है जिससे हमे सफलताएं मिल रही हैं। वहीं केजरीवाल के उस ट्वीट पर विज ने जवाब दिया जिसमें केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर पूरी ताकत से पीछे पड़ने के आरोप लगाए इस पर विज ने कहा केजरीवाल को बिन बात का भय रहता है। पंजाब में बढ़ते क्राइम अनिल विज ने कहा आप सरकार स्थिति पर नियंत्रण नही रख पा रही।


सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस द्वारा 2 गैंगस्टर्स हरियाणा के पकड़े गए हैं और इस पर हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा वे कहीं के भी हो उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। विज से सवाल किया गया कि आप अक्सर कहते हैं कि अपराधी हरियाणा या अपराध छोड़ दे इस पर विज ने कहा हरियाणा में हमने गैंगस्टर्स पर कार्रवाई के लिए STF बना रखी है वे इंडिपेंडेंट काम करती है और हमे इससे काफी सफलताएं मिल रही है।


केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री पूरी ताकत के साथ आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं।खासकर दिल्ली और पंजाब सरकार के , आपके पास सारी एजेंसियों की ताकत है और भगवान हमारे साथ है। इस पर जवाब देते हुए हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जवाब देते हुए कहा केजरीवाल को बिन बात का भय सताता रहता है। प्रधानमंत्री ने हमेशा मजबूत विपक्ष की बात की है। ठीक काम करें अगर गलत काम होता हैं तो एजेंसियां इंडिपेंडेंट अपना काम करती है। उस पर इस तरह तिलमिलाना ठीक बात नही है।


 पंजाब में बढ़ते क्राइम व लगातार हो रही हत्यायों की वारदातों पर हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पंजाब सरकार को निशाने पर लिया है। विज ने कहा आप सरकार स्थिति पर नियंत्रण नही रख पा रही। यह बात हर तरफ से आ रही है और हो रही घटनाएं भी इस तरफ इशारा कर रही हैं। वहीं कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई को मिली धमकी मामले पर अनिल विज ने कहा है इस मामले में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है। हम इस मामले की गहराई तक जाएंगे।

Content Writer

Isha