हुड्डा पर विज का तंज, बोले- नेता प्रतिपक्ष को है छपास का रोग, इसलिए करते हैं डायलॉगबाजी

1/15/2023 9:06:41 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला है। विज ने कहा कि, केंद्र और राज्य सरकार हरियाणा के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। गृह मंत्री ने हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि, "हुड्डा जी रोज नित्य नए डायलॉग छांट कर लाते हैं, क्योंकि इनको छपास का रोग है। हुड्डा चाहते हैं कि वे हर रोज अखबार में छपें। यही वजह है कि वे इस तरह की बातें करते है। 

 

हुड्डा ने डबल इंजन की सरकार को बताया था दोमुहि सरकार

 

गृह मंत्री विज भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें नेता प्रतिपक्ष ने कहा था कि हरियाणा में डबल इंजन की नहीं, बल्कि दोमुहि सरकार है। विज ने हुड्डा को जवाब देते हुए कहा कि, “डबल इंजन की सरकार तो हम इसलिए कहते हैं, क्योंकि केंद्र में भी हमारी सरकार है और प्रदेश में भी हमारी ही सरकार है। दोनों सरकारें मिलकर हरियाणा के विकास के लिए काम कर रही है"।

 

सुरजेवाला को विज ने बताया हारा हुआ नेता, बोले- कर्नाटक में जाकर क्या कर लेंगे

 

राहुल गांधी की यात्रा की तर्ज पर रणदीप सिंह सुरजेवाला की कर्नाटक में की जाने वाली यात्रा के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि "ना तो किसी ने राहुल गांधी की यात्रा को देखा है और सुरजेवाला की यात्रा को देखेंगे। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला तो हारा हुआ बंदा है। हरियाणा में हार का सामना करने के बाद सुरजेवाला कर्नाटक में जाकर क्या कर लेंगे"। विज ने कहा कि"अब इन्होंने टाइम पास करना है। इनके पास और कुछ तो नहीं है। इसलिए इस तरह यात्रा की नौटंकी कर रहे हैं"।

 

केंद्रीय एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरे देश में जबरदस्त अभियान चलाया हुआ है - विज

 

पश्चिम बंगाल में एक विधायक के घर में 11 करोड़ रुपए की राशि मिलने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरे देश में जबरदस्त अभियान चलाया हुआ है और उसी के तहत यह कार्रवाई हो रही है। सीबीआई द्वारा की गई रेड के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि सीबीआई जांच कर रही है और अपनी जांच में उनको जहां भी जाना पड़ेगा जिसको भी पूछना पड़ेगा, वह पूछेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Content Writer

Gourav Chouhan